Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका से मिलने पहुंचे 50 साल के शख्स को लोगों ने पकड़ा, पीट-पीटकर मार डाला

प्रेमिका से मिलने पहुंचे 50 साल के शख्स को लोगों ने पकड़ा, पीट-पीटकर मार डाला

अलीगढ़: अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के गांव बरहद में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया गया है कि गांव के करीब 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति रामखिलाड़ी के इलाके की एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध थे. क्षेत्राधिकारी  बरला संजना सिंह ने बताया है कि मामले में मृतक व्यक्ति के परिवारजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है. अन्य की तलाश जारी है. शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रामखिलाड़ी के गांव की ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला से संबंध थे. वह आए दिन उसके घर जाते-आते रहते थे और कभी उसके घर ही रुक जाया करते थे. जो भी पैसे कमा कर लाते थे, सब इस महिला को दे देते थे. आज भी वह उसी के घर थे, तभी अचानक उस महिला के बच्चों ने राम खिलाड़ी को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया.
इसी मामले में जब राम खिलाड़ी के बेटे की बहू से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि मध्य रात्रि को महिला के परिवारीजनों ने रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद उसे घर में बांधकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. अधेड़ की हत्या के बाद आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने मामले की तफ्तीश की, और मौके से हत्या में प्रयुक्त डंडे बरामद किए हैं.

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …