Breaking News
Home / breaking / प्रेमी जोड़े ने एक ही पेड़ पर फंदा डालकर दी जान

प्रेमी जोड़े ने एक ही पेड़ पर फंदा डालकर दी जान

 

हरदोई। कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्रेमी प्यार में जीने मरने की कसमें खाते हैं। प्यार में जान देने का ऐसा ही एक मामला आज सुबह उत्तर प्रदेश के हरदोई में सामने आया जहां एक प्रेमी जोड़े ने एक ही पेड़ में एक ही दुपट्टे से लिपट कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमी युगल अगल-बगल गांव के रहने वाले थे और एक ही बिरादरी से ताल्लुक रखते थे। घरवाले दोनों की शादी के खिलाफ थे। जब दोनों के परिवार के लोग शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अरवल इलाके के कढ़िलेपुरवा गांव के संदीप कुमार का पड़ोसी गांव नारायण पुरवा की उपासना के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे लेकिन दोनों के परिजन इसके खिलाफ थे।

 

युवक संदीप का खेत बटाई पर लड़की के घर वाले लिए हुए थे। इसी की वजह से दोनों एक दूसरे के करीब आए और एक साथ जीने मरने का फैसला कर लिया लेकिन दोनों के परिवार उनके इस सम्बन्ध के खिलाफ थे। जिसके बाद दोनों ने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया। आज दोनों के शव घर से दूर रामगंगा नदी के किनारे एक पीपल के पेड़ से लटके मिले।

हरदोई में कोटेदार के घूसे से युवक की मौत

हरदोई में आज गांव में एक संग बैठे कोटेदार और युवक के बीच आपसी बातचीत में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में आगबबूला गांव के कोटेदार ने युवक पर दनादन घूंसे बरसा दिए जिससे उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद कोटेदार फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने यहां कहा कि हरदोई के बेहटा गोकुल इलाके के सिकंदरपुर गांव के रहने वाले प्रेमचंद कटियार की हत्या का आरोप गांव के कोटेदार कल्लू पर लगा है।

गांव का कोटेदार कल्लू और युवक प्रेमचंद्र कटियार एक साथ बैठे थे। अचानक किसी बात को लेकर कोटेदार और युवक में विवाद हुआ और कोटेदार ने युवक पर दनादन घूंसों की बारिश कर दी। कोटेदार के घुसे के प्रहार से युवक अचेत हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी कोटेदार मौके से फरार हो गया।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …