Breaking News
Home / breaking / प्रेमी ने प्रेमिका से सामने की उसके 6 साल के भाई की हत्या

प्रेमी ने प्रेमिका से सामने की उसके 6 साल के भाई की हत्या

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के नबाबगंज क्षेत्र में मां-बाप की गैरमौजूदगी में प्रेमी के साथ कमरे में अपनी बहिन को आपत्तिजनक हालत में देखना एक छह साल के मासूम की जिंदगी पर भारी पड़ गया। प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर ही उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि नवाबगंज क्षेत्र के एक गांव में मां बाप के मजदूरी पर निकलने के बाद 16 वर्षीय किशोरी अपने छह साल के भाई के साथ गत मंगलवार को घर में अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस का एक युवक लड़की के घर में आ गया। इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका दोनों कमरे में बंद हो गए।

इस बीच अचानक पहुंचे किशोरी के छह वर्षीय भाई ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पोल खुलने के डर से युवक ने प्रेमिका के सामने ही उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों ने इसके बाद छत से घर के पीछे झाड़ियों मासूम को में फेंक दिया। शाम को लौटे मां बाप ने लापता बेटे की तलाश की, रात में मासूम पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला। तत्काल बच्चे को नवाबगंज के अस्पताल में ले गए। उसे डाक्टर मृत घोषित कर दिया।

उन्होेंने बताया कि घर लौटे मजदूर मां बाप ने यह मानकर बच्चे के शव को दफना दिया कि उसकी मौत छत से गिरने से हुई होगी। अपराध बोध से ग्रस्त बेटी ने दो दिन बाद मां- बाप के सामने सच्चाई उगल दी। लड़की के पिता ने इसके बाद प्रेमी और अपनी बेटी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के आने की भनक लगते युवक फरार हो गया लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …