Breaking News
Home / breaking / VIDEO : प्लेटफार्म पर युवती को जबरन किया KISS, वीडियो वायरल

VIDEO : प्लेटफार्म पर युवती को जबरन किया KISS, वीडियो वायरल

 

मुंबई। महानगर में लड़कियां कितनी सुरक्षित हैं, यह सवाल एक बार फिर गरमा गया है। नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन में एक महिला यात्री को एक युवक ने जबरन किस कर दिया। ताज्जुब की बात है कि किसी भी शख्स ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। अलबत्ता बाद में आरपीएफ ने उसे अरेस्ट कर लिया।

देखें वीडियो

घटना गुरुवार सुबह करीब 11:30 बजे की है। युवती घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान 43 साल के नरेश के जोशी ने आकर उसे जबरन चूम लिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है।

 

फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि युवती ट्रेन का इंतजार करने के लिए प्लेटफार्म की ओर जा रही है। तभी पीछे से आए आरोपी ने उसके नजदीक जाकर जबरन किस किया। युवती ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया और अपने साथ हुई वारदात से हैरान रह गई।

 

उस समय ड्यूटी पर कार्यरत आरपीएफ की टीम ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखकर आरोपी को गिरफ्तार किया।

कॉन्स्टेबल पहले पीड़िता के पास गए उसके बाद उसके बताए गए रास्ते पर आरोपी का पीछा किया और उसे प्लैटफॉर्म नंबर 02/03 के पास सब-वे से गिरफ्तार किया।

शर्मनाक बात यह है कि युवती के साथ हुई वारदात के बाद स्टेशन पर बैठे अन्य यात्रियों में से किसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं की। लोग चुपचाप बैठे रहे और आरोपी वहां से आराम से निकल गया। पुलिस ने बताया कि आरपीएफ ऑफिस की टीम की पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया।

इसके बाद कानूनी कार्रवाई के लिए उसे वाशी जीआरपी के हवाले कर दिया गया है। वाशी जीआरपी इंस्पेक्टर कृष्ण कदम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …