Breaking News
Home / breaking / फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगी, 60 लाख का सामान जलकर राख

फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लगी, 60 लाख का सामान जलकर राख

चंडीगढ़। लल्लन के सैक्टर-53/54 स्थित फर्नीचर मार्कीट में बीती रात भीषण आग लग गई। इससे 20 से 25 दुकानें पूरी तरह राख हो गईं। आग इतनी भीषण थी कि कई दुकानदारों को सामान निकालने तक का मौका नहीं मिला। आग से करीब 60 लाख का फर्नीचर जलकर राख हो गया है।

आग लगने की सूचना पाकर शहर की एस.एस.पी. निलांबरी जगदले व साऊथ डी.एस.पी. और संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। फर्नीचर मार्कीट में रात 10.15 बजे आग लगी। दुकानदारों ने इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी।

चंडीगढ़ और मोहाली से फायर ब्रिगेड की 8 गाडिय़ां मौके पर पहुंची, जिन्होंने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार आग मोहाली की तरफ से लगनी शुरू हुई और धीरे-धीरे यह इतनी बढ़ गई कि इसने मार्कीट की 20 से 25 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि नुक्सान के बारे में सही आंकड़ा पता नहीं चल सका है लेकिन अनुमान है कि आग से 50 से 60 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

कुछ लोगों का कहना था कि एक दुकान के साथ में बिजली का खंभा है। उस खंभे में स्पार्क हुआ और आग लग गई। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …