Breaking News
Home / breaking / फिल्म ‘गुड न्यूज’ विवाद में पड़ी, बेऔलाद लोगों की भावना को ठेस का आरोप

फिल्म ‘गुड न्यूज’ विवाद में पड़ी, बेऔलाद लोगों की भावना को ठेस का आरोप

मुम्बई। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ बीते शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज गई है, लेकिन रिलीजिंग के बाद से ही ये मल्टीस्टारर फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म के खिलाफ हाई कोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की गई है और रोक लगाने की मांग हो रही है।

फिल्म के खिलाफ कर्नाटक हाई कोर्ट में यस ट्रस्ट नाम के एक गैरसरकारी संगठन (एनजीओ) ने जनहित याचिका दायर की है। उनके अनुसार ये फिल्म विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक पर आधारित है। जिसमें दो कपल्स के स्पर्म लैब में बदल जाते हैं। फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध के अनुसार फिल्म आईवीएफ तकनीक की विश्वसनीयता के प्रति बहुत सारे भ्रम और अनिश्चितता पैदा करती है। इसलिए फिल्म को रिलीज न किया जाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस्तेमाल की गई आईवीएफ तकनीक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। ये लोगों में भर्म पैदा करती है। बेऔलाद लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो सकता है। इसलिए कर्नाटक हाई कोर्ट ने फिल्म को रिलीज न करने की मांग की है।

बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस द्वारा इसे काफी प्रशंसा मिल रही थी। फैंस द्वारा इसे खूब पसंद किया गया। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

फिल्म की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। फिल्म में अक्षय  कुमार और करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की एक-साथ जबरदस्त मस्ती देखने को मिलती है। एक्टिंग के मामले में सभी स्टार्स ने फैंस का दिल जीता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभुदेवा की निर्देशित फिल्म दबंग 3 से मुकाबला कर रही है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …