Breaking News
Home / breaking / फेसबुक LIVE पर 40 मिनट तक दिखाई फिल्म ‘काला’, युवक अरेस्ट

फेसबुक LIVE पर 40 मिनट तक दिखाई फिल्म ‘काला’, युवक अरेस्ट

 

मुंबई। रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को रिलीज हो गई। इसे लेकर भारत के साथ ही सिंगापुर के दर्शकों में भी जबरदस्त क्रेज है। वहां एक युवक को फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए दिखाना भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया था। इस दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी। करीब 40 मिनट तक युवक फिल्म का लाइव प्रसारण करता रहा। इसके बाद तुरंत थिएटर प्रबंधन हरकत में आया। पुलिस को इत्तला मिलते ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

जानकारों के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म को हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त ओपनिंग मिली है। उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है कि कोच्चि में ‘काला’ की रिलीज के मद्देनजर एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है। इस आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है।यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है।’

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …