Breaking News
Home / breaking / फ्रिज मैकेनिक को घर बुलाकर महिला ने बिछाया गन्दा जाल

फ्रिज मैकेनिक को घर बुलाकर महिला ने बिछाया गन्दा जाल

सिरसा। हरियाणा में सिरसा शहर पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों कि पहचान कर्मजीत उर्फ बब्ली, प्रदीप रानी उर्फ शोभा तथा हरीश कुमार के रुप में की गई है।

पुलिस के अनुसार गत 25 जनवरी को फ्रिज और आरओ मैकेनिक नवदीप को कर्मजीत ने फ्रिज ठीक करने के बहाने घर पर बुलाया। जैसी ही नवदीप घर में घुसा तो महिला ने कमरा बंद कर लिया। इसी दौरान एक युवती और दो युवक वहां पहुंच गए और सभी ने मिलकर बंद कमरे में मैकनिक की नग्न अवस्था में वीडियो बनाई।

आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे 50 हजार रुपए मांगे अन्यथा उसे बलात्कार के झुठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। तत्पश्चात आरोपियों ने नवदीप की जेब से 10 हजार रुपए निकाल लिए तथा उसकी स्कूटी और मोबाईल फोन भी छीन लिए।

पुलिस के अनुसार कुछ समय बाद आरोपियों ने नवदीप की मां से दस 10 हजार रुपए ले लिए और बाकी रुपए भी शीघ्र पहुंचाने की बात कहते हुए मोबाइल और स्कूटी सौंप दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 26 जनवरी को नवदीप से आठ हजार रुपए और ऐंठ लिए।

नवदीप ने वारदात की सूचना पुलिस को दी तो उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं और एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को काबू कर लिया है साथ ही ऐंठी गई 28 हजार रुपए की राशि भी बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और इनसे पूछताछ कर इस धंधे संलिप्त अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …