Breaking News
Home / breaking / बंद फैक्ट्री में सूटकेस ने उड़ाए होश, युवती की लाश के टुकड़े मिले

बंद फैक्ट्री में सूटकेस ने उड़ाए होश, युवती की लाश के टुकड़े मिले

 

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के कोतवाली नगर क्षेत्र में बंद पड़ी फैक्टरी के पास सूटकेस में युवती का क्षत विक्षत शव बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सफेदाबाद के पास बंद पड़ी फैक्ट्री के पास मंगलवार शाम लोगों को एक बैग दिखाई दिया जिसमें से दुर्गंध आ रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैग खोला तो उसमें महिला के कटे हुए अंग एक प्लास्टिक में भरे थे। बैग के अंदर चार-पांच सलवार सूट व कंबल भी पाया गया।

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद भी मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका है कि कहीं बाहर हत्या कर शव के टुकड़े करने के बाद उन्हें बैग में रख कर हत्यारों ने सूनसान स्थान पर फेंक दिया। पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि युवती की उम्र 27-28 वर्ष के आसपास है। शव करीब दो-दिन पुराना होने के चलते सड़ चुका है। बदबू आने की वजह से ही स्थानीय लोगों को पता लगा। युवती की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव पैक करके यहां फेंका गया है।

घटनास्थल लखनऊ-अयोध्या हाईवे से कुछ ही दूर है इसलिए आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने कहीं बाहर हत्या कर शव यहां फेंका है। महिला की पहचान के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …