Breaking News
Home / breaking / बदमाश घूम रहे तख्तियां लेकर : हमें माफ कर दो, जान बख्श दो

बदमाश घूम रहे तख्तियां लेकर : हमें माफ कर दो, जान बख्श दो

लखनऊ। यूपी में लगातार हो रहे एनकाउंटर की वजह बदमाशों में जबरदस्त खौफ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डंके की चोट पर कह रहे हैं कि एनकाउंटर बन्द नहीं होंगे। नौबत यह आ गई है कि अपनी जान बचाने के लिए बदमाश अब खुलेआम हथियार लेकर घूमने की बजाय माफीनामा लेकर घूम रहे हैं। इस पर लिखा है कि वह अब अपराध नहीं करेंगे।

शामली के कैराना में हाल ही जमानत पर जेल से छूटकर आए दो युवक एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा से मिले। उन्हें शपथपत्र देकर विश्वास दिलाया कि वह अब अपराध से तौबा कर चुके हैं। संगीन मामलों में जेल गए इन दोनों भाइयों ने बाद में कोतवाली कैराना में भी कहा। दोनों भाई कस्बे के बाजारों में तख्ती लेकर घूमे।

 

इस पर लिखा था कि ‘मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा। मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा। कृपया हमें माफ कर दें।’ गांव मोहम्मदपुर राई निवासी दो सगे भाई इरशाद व सालिम उर्फ बाबा एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा के पास पहुंचे। दोनों बदमाशों ने एसपी को शपथ पत्र देकर अपराध नहीं करने का विश्वास दिलाया।

मालूम हो कि अपराधियों को लेकर यूपी पुलिस एक्शन में है। ऑपरेशन ‘ऑलआउट’ के मोड में कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस ने कुछ दिन पहले 72 घंटे में 24 एनकाउंटर कर डाले, जिसमें 36 कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया, जबकि 3 इनामी बदमाश ढेर कर दिए गए। बताया गया कि 3 दिन के अंदर यूपी के 15 जिलों में पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ें हुई हैं।

 

Check Also

कथावाचक की पत्नी को सौतन ने चरणामृत में मिलाकर पिला दिया जहर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक सौतन ने अपने पति की पहली पत्नी को चरणामृत में …