Breaking News
Home / breaking / बारातियों से भरी बस में लगी आग, 8 जनों की दर्दनाक मौत

बारातियों से भरी बस में लगी आग, 8 जनों की दर्दनाक मौत

पटना। बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक के कंडाप गांव के पास सोमवार रात बारातियों से भरी एक बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस बीच, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है।

पुलिस के अनुसार बैरिया के अब्दुल्लाचक से बारातियों से भरी बस पिपरा थाना के भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम निकली थी। इसी बीच गौरीचक के कंडाप गांव के पास बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस पलट गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घायलों के मुताबिक, बस में 70 से अधिक लोग सवार थे। घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज (एनएमसीएच) अस्पताल और पटना मेडिकल कॉलेज (पीएमसीएच) अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना से गुस्साई भीड़ ने दुर्घटनाग्रस्त बस में आग लगा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि हादसे के पीड़ितों को हरसंभव मदद दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह राशि भेजी जा रही है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …