Breaking News
Home / breaking / बारिश से मकान गिरा, मां और बेटी की मौत

बारिश से मकान गिरा, मां और बेटी की मौत

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के मूलगंज क्षेत्र में मूसलाधार बारिश के बीच एक जर्जर मकान ढह गया जिसके मलबे में दब कर एक महिला और उसकी बेटी की मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि हटिया बर्तन बाजार में बारिश के चलते बीती देर रात तीन मंजिला मकान अचानक ढह गया। इस हादसे में मकान में रहने वाले महिला मीना (50) और बेटी प्रीति (18) मलबे में दब गई।

सूचना मिलने के बाद डीआईजी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान कई लोगों को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन मलबे में बुरी तरीके से दबी मां बेटी को निकालने में देरी हुयी।

उन्होने बताया कि मां बेटी को मलबे से बाहर निकालकर इलाज के लिए हैलट अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई है। मलबे में तब्दील हुआ मकान 100 साल पुराना बताया जा रहा है।

गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल का कोरोना से निधन

गाजियाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो गई। गोयल 27 जुलाई को कोरोना संक्रमित हो गए थे और उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 79 वर्ष के थे। गोयल गाजियाबाद नगर पालिका के अध्यक्ष, विधायक एवं सांसद के रूप में कई बार निर्वाचित हुए थे।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …