Breaking News
Home / breaking / बीच सड़क पर क्रिकेटर जडेजा की पत्नी रीवा को पुलिस वाले जड़ा चांटा

बीच सड़क पर क्रिकेटर जडेजा की पत्नी रीवा को पुलिस वाले जड़ा चांटा


जामनगर। टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा पर सोमवार को यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने सरेआम हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी पुलिस कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेजुल ने बताया कि जडेजा के इस पैतृक शहर में सोमवार शाम रीवा की चार पहिया गाड़ी यहां सी डिवीजन थाने के कांस्टेबल संजय कंजारिया की मोटरसाइकिल से टकरा गई।

 

इससे संजय भड़क गया और उसने रीवा को चांटा रसीद कर दिया। संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकेे खिलाफ रीवा की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 324 और 354 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। रीवा के शरीर पर चोट के निशान बने हैं।

खबरों के मुताबिक रीवा अपनी बीएमडब्‍ल्‍ूय कार से जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब रीवा सोलंकी गाड़ी चला रही थीं तब उनके साथ जडेजा की मां और बच्चा भी था। तभी उन्होंने एक पुलिस वाले की बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद पुलिसकर्मी और उनके बीच काफी झगड़ा हुआ और पुलिस वाले ने उन पर हाथ तक उठा दिया। झगड़ा बढ़ता देख आसपास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी जिसने उन पर हमला कर दिया।
प्रत्यक्ष दर्शी विजयसिंह चावड़ा ने बताया पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने रीवा को उससे बचाया।

 

 

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …