Breaking News
Home / breaking / बीजेपी वाले 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं!

बीजेपी वाले 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर बड़ा हमला बोला है।
सरकार की पहली वर्षगांठ पर राजभर ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘ मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं। हम एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है।’

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का सारा ध्यान सिर्फ मंदिर पर न कि गरीबों के कल्याण पर जिन्होंने वोट देकर सत्ता दी है। बातें बहुत होती हैं लेकिन जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है।

राजभर ने कहा, “हालांकि हम अभी बीजेपी के साथ गठबंधन में हैं, लेकिन सवाल यह है कि क्या बीजेपी ने राज्यसभा और गोरखपुर तथा फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी तय करने से पहले हमसे कोई सलाह ली थी?” राजभर ने कहा कि भाजपा ने नगरीय निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी खड़े किए, लेकिन क्या तब उसने गठबंधन धर्म निभाया? यहां तक कि लोकसभा उपचुनाव में भी बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों से यह नहीं पूछा कि उपचुनाव में उनकी क्या भूमिका होगी?

गोरखपुर में हाल में हुए लोकसभा उपचुनाव में उनकी पार्टी बीजेपी को कम से कम 30,000 वोट दिलवा सकती थी, लेकिन ऐसा लगता है कि बीजेपी की नजर में हमारी कोई उपयोगिता नहीं है।

मालूम हो कि राजभर का 24 घंटे में यह दूसरा हमला है। रविवार को ही उन्होंने राज्यसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन के सवाल पर भी कई बड़ी बातें कही थीं। वे इससे पहले भी कई मौकों पर सरकार के प्रति नाराजगी जता चुके हैं।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …