Breaking News
Home / breaking / बीजेपी 2014 के मुकाबले ज्यादा बड़े बहुमत से सत्ता में आएगी

बीजेपी 2014 के मुकाबले ज्यादा बड़े बहुमत से सत्ता में आएगी

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को यह विश्वास व्यक्त किया कि भारतीय जनता पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव 2014 की तुलना में बड़े बहुमत से जीतेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को इस चुनाव में 300 से अधिक सीटें मिलेंगी।

प्रधानमंत्री ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि मुझे विश्वास है कि इस बार भाजपा 2014 के मुकाबले बड़े बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। एक संभावना हो सकती है कि 2024 में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी हों लेकिन 2019 में ऐसा नहीं है। देश ने हमें सत्ता में लाने का मन बना लिया है।

 

मोदी ने विपक्षी ‘महागठबंधन’ पर कहा कि देश के लोग गठबंधन के खिलाफ नहीं है लेकिन वे स्थिर सरकार चाहते हैं। ‘महागठबंधन’ 2014 के मुकाबले अधिक बिखरा हुआ है। देश के लोग पूर्ण बहुमत के साथ सरकार की मांग कर रहे हैं। राजग इस चुनाव में 300 से अधिक सीट प्राप्त करेगा।

जनता समझ गयी है कि भाजपा देश की प्रगति में कैसे मदद कर सकती है। उन्हाेंने कहा कि हमने पिछले 5 वर्षों में जो भी सफलतापूर्वक कार्य किए, यह हम पर भरोसा रखने वाले भारतीयों की वजह से संभव हो सका।

लोगों की सहमति दर्शाती है कि हम बड़े बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे और जैसा कि मैं राजनीति के बारे में समझता हूं, लोग समझ गए हैं कि मोदी उनके लिए क्या कर सकते हैं, हमारी सरकार क्या बदलाव ला सकती है, भाजपा कैसे देश की प्रगति में मदद कर सकती है।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …