Breaking News
Home / breaking / ‘बेचारे’ को पहले पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो : स्मृति     

‘बेचारे’ को पहले पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो : स्मृति     

मुंबई। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले ‘बेचारे’ को पार्टी अध्यक्ष तो बनने दो। ईरानी ने राहुल को देश का नेता बन जाने की खबरों को दरकिनार कर दिया।

मुंबई में शनिवार को ‘वी द टॉक’ सम्मेलन में सवाल जवाब दौर के दौरान जब ईरानी से पूछा गया कि किस नेता के बारे में सबसे ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर बात की जाती है।

तब उन्होंने गांधी का नाम लिए बिना कहा कि बेचारे को अभी अध्यक्ष तो बनने दो। पहले उसे अपनी पार्टी का अध्यक्ष तो बन जाने दीजिए। मैं अभी देश के बारे में बात नहीं कर रही हूं। राहुल इस सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं।

टीवी एवं फिल्म निर्माता एकता कपूर से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। जब फिल्म निर्माता करण जौहर से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि राजनीति में भी बहुत भाईभतीजावाद है?

करण और ईरानी दोनों ने कहा कि हां, हम सहमत हैं। करण ने कहा कि यह बिल्कुल फिल्मी लग रहा है, भगवान के लिए मुझे छोड़ दो। उल्लेखनीय है कि करण एक पुरस्कार समारोह में भाईभतीजावाद के मुद्दे को लेकर विवादों में रह चुके हैं।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …