Breaking News
Home / breaking / बेटा सऊदी अरब में कैद, बुजुर्ग पिता लोगों से जुटा रहा 72 लाख

बेटा सऊदी अरब में कैद, बुजुर्ग पिता लोगों से जुटा रहा 72 लाख

 

नागौर। अपने परिवार का लालन-पालन करने के लिए सऊदी अरब गया एक युवक किस्मत से हार गया। एक मामले में उसे जेल हो गई। रिहाई के लिए 72 लाख रुपए भरने होंगे। अब यहां उसका बुजुर्ग पिता लोगों से 72 लाख रुपए एकत्र करने में जुटा है। 

मामला लाडनूं तहसील के रताऊ गांव का है। गोविंद भाकर नामक युवक 8 साल से सऊदी की जेल में बंद है। दरअसल, वह वहां एक कम्पनी में ड्राइवर था। उसके हाथों एक्सीडेंट हो गया जिसमें गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी का बीमा नहीं था। अदालत ने 72 लाख रुपए का जुर्माना लगाया। उसकी कम्पनी ने पल्ला झाड़ लिया। 

अब 72 लाख रुपए जुर्माना जमा कराने पर ही गोविंद की रिहाई हो सकती है। उसका बुजुर्ग पिता मोहन राम भाकर लोगों के आगे झोली फैलाने को मजबूर है।

परिवार की हालत और छोटे बच्चों के भविष्य को देखते हुए पूरे जिले के लोग उसकी मदद कर रहे हैं। खास बात यह है कि अब तक 32 लाख रुपए एकत्र हो चुके हैं। नवनिर्वाचित विधायक मुकेश भाकर ने भी अपनी पहली तनख्वाह में और राशि मिलाकर 1 लाख 11 हजार रुपए भेंट किए हैं। लोगों ने मोहन राम के नाम से एसबीआई में खाता खुलवाकर उसमें राशि जमा कराने की मुहिम चला रखी है, ताकि परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य को वापस परिवार से मिला सकें।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …