Breaking News
Home / breaking / बेटे को बचाते खुद ट्रेन की चपेट में आया, दोनों टांगे कटी

बेटे को बचाते खुद ट्रेन की चपेट में आया, दोनों टांगे कटी

 

अंबाला। छावनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-छह पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। चलती ट्रेन में चढ़ते समय अपने बेटे को बचाते एक पिता खुद ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी दोनों टांगे कट गई। उसे छावनी के नागरिक अस्पताल से चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया।

 

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर स्थित सुदर्शन कॉलोनी निवासी संदीप सिंह अपने बेटे रिजक व भतीजे गुरमत के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस में दिल्ली से अमृतसर जा रहे थे। उन्हें हरि मंदिर साहिब जाना था। सुबह करीब 10 बजे ट्रेन अंबाला छावनी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-6 पर पहुंची तो तीनों स्टेशन पर नाश्ता करने के लिए उतरे।

 

इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और अचानक से दरवाजे पर रिजक की टांग फंस गई। लेकिन बेटे को चोट लगने के बाद उसे ट्रेन में चढ़ाते समय संदीप सिंह खुद प्लेटफार्म से नीचे पटरी पर गिर गए और चलती ट्रेन की चपेट में आ गए।

 

प्लेटफार्म पर खड़े बेटे की चीख पुकार सुनकर यात्रियों ने ट्रेन रुकवाई। जीआरपी-आरपीएफ कर्मी भी आ गए। उन्होंने ट्रेन को आगे-पीछे करके पहियों के नीचे फंसे संदीप को बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी एक टांग कटकर बिलकुल अलग हो चुकी थी और दूसरी टांग भी 50 प्रतिशत से अधिक कटकर लटक चुकी थी।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …