Breaking News
Home / breaking / बैंक में फंसे 90 लाख रुपए, सदमे से गई जान

बैंक में फंसे 90 लाख रुपए, सदमे से गई जान

मुंबई। पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक घोटाले के पीड़ित खाताधारकों की दिनों दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। खाताधारकों की जमा पूंजी बैंक में फंसी हुई है। ऐसे में एक खाताधारक की मौत भी हो गई। इस खाताधारक के पीएमसी बैंक के खाते में करीब 90 लाख रुपये जमा है। घोटाले की ख़बर सुनते ही मुंबई के रहने वाले संजय गुलाटी (51) को एक के बाद एक कई झटके मिले, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

बता दें, संजय की पहले जेट एयरवेज से नौकरी चली गई, फिर बचत से वह किसी तरह अपने परिवार के साथ गुजारा कर रहे थे। लेकिन बैंक का लाइसेंस कैंसल होने के बाद उन्हें नौकरी जाने से भी बड़ा झटका लगा। संजय निवेशकों के साथ सोमवार को एक रैली में शामिल हुए थे। उन्होंने वहां निवेशकों को रोते हुए, पैसे लौटाने के लिए गिड़गिड़ाते हुए देखा। स्थानीय लोगों का कहना है कि संजय को कई हार्ट अटैक आये जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरी ओर भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने घोटाले में घिरे पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (PMC) बैंक के बचत खाताधारकों के लिए छह माह में निकासी की सीमा 25,000 रुपये से बढ़ाकर 40,000 रुपये कर दी। यह तीसरी बार है जबकि रिजर्व बैंक ने पीएमसी के ग्राहकों के लिए प्रति खाता निकासी की सीमा बढ़ाई है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …