Breaking News
Home / breaking / ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी ने दिया धोखा, पति ने किया सुसाइड

ब्यूटी पार्लर चलाने वाली पत्नी ने दिया धोखा, पति ने किया सुसाइड

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी पुलिस थाना क्षेत्र में अपने पति को आत्म हत्या करने के लिए मजबूर कर देने की आरोपित ब्यूटी पार्लर संचालिका वीरपाल कौर उर्फ जीतपाल कौर (35) को आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुरानी आबादी के वार्ड नंबर 13 में मोहरसिंह चौक के पास ब्यूटी पार्लर का संचालन करने वाली वीरपाल कौर के पति राजेन्द्र सिंह (37) ने गत बुधवार को ब्यूटी पार्लर के सामने ही अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी।

 

करीब 80 प्रतिशत झुलसे राजेन्द्र सिंह ने कल यहां के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके द्वारा मृत्यु पूर्व दिये गये बयान के आधार पर पुलिस ने वीरपाल कौर पर अपने पति को मरने के लिए मजबूर कर देने के आरोप में धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी वीरपाल कौर को आज गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि पुरानी आबादी थाना के पीछे शनि मन्दिर के पास बैंटरियों की दुकान करने वाले राजेन्द्र सिंह का अपनी पत्नी के साथ पिछले काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा था। इस कारण वीरपाल कौर करीब 15 दिन से अपने पीहर लालगढ़ जाटान रह रही थी।

गत बुधवार को राजेन्द्र उससे बात करने उसके ब्यूटी पार्लर पर गया। पुलिस को दिए बयान में मृतक राजेन्द्र ने बताया है कि जब उसने वीरपाल कौर से कहा कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दे, वह उसकी सारी गलतियां भुला देगा, परंतु वीरपाल कौर ने ब्वॉयफ्रेंड को छोडऩे से इंकार कर दिया। इसके बाद वह बोतल में पेट्रोल लेकर दोबारा ब्यूटी पार्लर पर आया और आग लगा दी।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …