Breaking News
Home / breaking / भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला

भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला

आसनसोल। केंद्रीय मंत्री एवं पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की कार में सोमवार को उस समय तोड़फोड़ की गई जब एक मतदान केंद्र के बाहर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में राज्य की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है। सुप्रियो ने संवाददाताओं से कहा कि मतदाताओं को वोट डालने की अनुमति नहीं दी जा रही है। हमारा संघर्ष लोकतंत्र स्थापित करने के लिए है। यह शर्मनाक है कि मैं एक लोकतांत्रिक देश में ऐसा कह रहा हूं।

उन्होंने कहा कि वह सड़क पर उतरेंगे और उन हरेक मतदान केंद्रो पर जायेंगे ‘जहां घटनाएं सामने आयी है। उन्होंने कहा कि मैं खुद केंद्रीय बलों को उन मतदान केंद्रो तक ले जाऊंगा। यह बहुत अच्छा है कि राज्य की जनता सजग है और वे केंद्रीय बल चाहते हैं ताकि वोट डाल सकें। यही वजह है कि ममता बनर्जी भयभीत है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह एक मतदाता क्रांति है जो इन चुनावों में नजर आ रहा है। ममता बनर्जी केवल अपनी सीट देख सकती है और कुछ नहीं। इस बीच कुछ मतदाताओं ने आरोप लगाया कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करने में असमर्थ हैं। त्वरित कार्रवाई बल(आरएएफ) और केंद्रीय बल स्थिति पर नियंत्रण का प्रयास कर रहे हैं।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …