Breaking News
Home / breaking / VIDEO : भाजपा नेता ने दी प्रिया प्रकाश के फॉलोवर्स को पकौड़े बेचने की सलाह

VIDEO : भाजपा नेता ने दी प्रिया प्रकाश के फॉलोवर्स को पकौड़े बेचने की सलाह

भोपाल। वैलेंटाइन डे से पहले इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हैदराबाद में केस दर्ज होने के बाद अब मध्य प्रदेश के एक भाजपा नेता ने प्रिया प्रकाश को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है।

देखें वीडियो

इस चिट्ठी में प्रिया प्रकाश के गाने पर तुरंत बैन लगाने की बात कही गई है। होशंगाबाद में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने लिखा, जिस देश मे केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोअर्स हो जाए, उस देश का युवा पकौड़े बेचने के ही लायक है।

देखें वीडियो

मोहम्मद मुखीद नाम के शख्स ने प्रिया प्रकाश और ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाने के निर्माताओं पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि रोमांटिक दृश्य के दौरान गाने में पैगंबर साहब का नाम लिया गया। शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस गाने ने मुस्लिम समाज की भावनाएं आहत की हैं। शिकायत में कहा गया कि अंग्रेजी में अनुवाद करने पर ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाना पैगंबर मोहम्मद का अपमान करता है।

हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में ‘ओरु अदार लव’ फिल्म के डायरेक्टर उमर लुलु के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है। मामला दर्ज करवाने वाले शख्स का आरोप है कि फिल्म के एक गाने में उस कविता के हिस्से शामिल किए गए हैं, जो पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी बीबी खदीज़ा पर आधारित है। उनका आरोप है कि इस गीत को गलत तरीके से फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश विवाद में फंसी, FIR दर्ज

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …