Breaking News
Home / breaking / ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एक और भाभी की होगी एंट्री, जानिए कौन रचायेगा दूसरी शादी

‘भाभी जी घर पर हैं’ में एक और भाभी की होगी एंट्री, जानिए कौन रचायेगा दूसरी शादी

 

मुंबई। सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में जल्द ही एक और भाभी की एंट्री होने वाली है। सीरियल की कहानी अब तक तिवारी, अंगूरी, अनीता और विभूति के इर्द गिर्द घूमती थी लेकिन अब इस सीरियल की कहानी में मेकर्स ने बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। सीरियल में आने वाले वक्त में तिवारी जी की दूसरी शादी हो जाएगी यानि कि अंगूरी की सौतन की एंट्री होगी।

यह सौतन कोई और नहीं बल्कि गुलफाम कली ही होंगी। इस बारे में गुलफाम कली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी ने कहा – ‘तीन साल से एक ही रोल कर रही थी लेकिन अब गुलफाम कली शादीशुदा हो जाएगी और उसके लुक में भी बदलाव आ जाएगा। नए सीक्वेंस की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसमें उनका नया लुक है। जब उन्होंने अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस को लगा की सच में उन्होंने शादी कर ली है।
फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि जब गुलफाम कली की तिवारी जी से शादी हो जाएगी तो अंगूरी अपनी सौतन से किस तरह से डील करेंगी।

गोरी मेम छोड़ेगी शो!

कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शो में गोरी मेम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है। यहां तक कि उन्होंने मेकर्स को पेपर्स भी सौंप दिए है और इस वक्त नोटिस पीरियड पर चल रही हैं। हालांकि इस बारे में सौम्या ने कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा।

Check Also

कथावाचक की पत्नी को सौतन ने चरणामृत में मिलाकर पिला दिया जहर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक सौतन ने अपने पति की पहली पत्नी को चरणामृत में …