Breaking News
Home / breaking / भारत की अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट शिकागो में पकड़ा, प्रोड्यूसर पत्नी समेत अरेस्ट

भारत की अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट शिकागो में पकड़ा, प्रोड्यूसर पत्नी समेत अरेस्ट

मुम्बई। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच और सेक्स रैकेट सक्रिय हैं। ये रैकेट भारत के साथ ही विदेशों में भी खूबसूरत जिस्म सप्लाई करने से बाज नहीं आते। अमेरिका की शिकागो पुलिस ने ऐसे ही मामले में बिजनेसमैन से तेलुगू फिल्मों के प्रोड्यूसर बने एक शख्स और उसकी पत्नी को शिकागो में गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस ने 34 वर्षीय मोदुगुमुडी किशन और उसकी 31 वर्षीय चंद्रा को अप्रैल के आखिरी हफ्ते में ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन यह मामला तब दबा रहा। है ही पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की तो मामला सामने आया।

 

इस दम्पती पर फिल्मी दुनिया में क़दम रखने वाली नई अभिनेत्रियों का शोषण कर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है।

शिकागो की जिला अदालत में 42 पेज की चार्जशीट में बताया गया कि पति-पत्नी दोनों टॉलीवुड  (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) अभिनेत्रियों को लालच देकर हाई प्रोफाइल रैकेट चलाते थे। इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स में सेक्स के बदल उन्हें अमेरिका में विज्ञापन का लालच दिया जाता था। ऐसा आरोप है कि कपल क्लाइंट्स से सेक्स के बदले 3,000 डॉलर लेते थे।

चार्जशीट के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया-  अमेरिका में अस्थायी वीज़ा पर कम से कम पांच अभिनेत्रियों को शिकागो के बेलमोन्ट कार्गिन में दो मंजिला अपार्टमेंट में कभी-कभी बेहद खराब हालत में ठहराया जाता था ताकि वह अगली ‘डेट’ का इंतजार करे। वे डल्लाज, न्यूज जर्सी और वाशिंगटन के हाटलों में कॉन्फ्रेंस के दौरान क्लाइंट्स से मिलती थीं।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …