Breaking News
Home / breaking / भीलवाड़ा की पायल टेलर ने रचा कीर्तिमान, नामदेव समाज का बढ़ाया गौरव

भीलवाड़ा की पायल टेलर ने रचा कीर्तिमान, नामदेव समाज का बढ़ाया गौरव

न्यूज नजर डॉट कॉम
भीलवाड़ा। ढाका (बांग्लादेश ) में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता में भारतीय टीम में शामिल भीलवाड़ा की पायल गोठवाल ने अपने खेल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल प्राप्त किया। इस टीम में भीलवाड़ा के सात खिलाड़ी थे। इनमें तीन महिला खिलाड़ी थीं। पायल ने कीर्तिमान रचने के साथ ही नामदेव समाज का नाम विश्व स्तर पर रोशन किया है।

भीलवाड़ा के समाजसेवी शिवप्रसाद बुलिया ने न्यूज नजर डॉट कॉम को बताया कि पायल के माता-पिता बालकिशन गोठवाल एवं माता संगीता पटेलनगर में रहते हैं। पायल के माता-पिता साधारण परिवार से हैं। पिताजी पानी पताशे का व्यवसाय करते हैं जबकि माता सिलाई कार्य करती हैं।


पायल मुरलीधर मानसिंहका विद्यालय में कक्षा 12 में अध्ययन कर रही है।

पायल का खेल के प्रति गहरा लगाव होने से पिता ने अपनी कमजोर आर्थिक हालात के होते हुए भी इसका उत्साहवर्धन करने में पूरा सहयोग दिया। पायल ने भी अपने माता-पिता के सपनों को साकार करते हुए गोल्ड मेडल जीतकर घर परिवार, शहर के साथ नामदेव समाज का नाम देशभर में रोशन किया ।

आज पहुंचेगी भीलवाड़ा

पायल आज शाम को जयपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस से अपने साथी खिलाड़ियों एवं कोच के साथ भीलवाड़ा पहुंचेगी। भीलवाड़ा नामदेव समाज की ओर से स्टेशन पर उसकी भव्य अगवानी की जाएगी। समाज का गौरव बढाने वाली बेटी पायल गोठवाल का सम्मान व उत्साहवर्धन करने के लिए रेलवे स्टेशन पर शाम को इंटरसिटी के समय से पहले 6.00 बजे अधिक से अधिक संख्या में समाजबंधु पहुंचेंगे।

सभी करें अगवानी

जयपुर से भीलवाड़ा के मध्य जहां भी ट्रेन का ठहराव हो, वहां स्थानीय समाजबंधु पायल का स्वागत कर उसकी हौसला अफजाई करेंगे।

 

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …