Breaking News
Home / breaking / दो साधुओं का हत्यारा बोला- भांग के नशे में हो गया

दो साधुओं का हत्यारा बोला- भांग के नशे में हो गया

 

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र में मंदिर में सो रहे दो साधुओं की गला रेतकर हत्या किए जाने से हडकंप मच गया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में भांग के नशे में होने के कारण हत्या करने की बात कबूली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां बताया कि अनूपशहर – शिकारपुर मार्ग में स्थित पगोना गांव में शिव मंदिर है। मंदिर की देखभाल पिछले दस वर्षों से अलीगढ़ निवासी बाबा गरीबदास उर्फ जगन दास(55) तथा उनका शिष्य शेरसिंह उर्फ सेवादास(35) करते थे। सोमवार रात में दोनों मंदिर परिसर के कमरे में सो रहे थे। इस बीच एक नशे में धुत व्यक्ति ने धारदार हथियार से दोनों साधुओ की गला रेतकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो साधुओं की हत्या से इलाके में रोष व्याप्त है। लोगों को मामले की जानकारी सुबह हुई जब लोग मंदिर में पूजा करने गए थे। सूचना मिलने पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ फोरेंसिक टीम को लेकर गांव पहुंचे। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक व्यक्ति मुरारी को नशे की हालत में ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया की दो दिन पहले मुरारी ने साधु जगदीश दास का चिमटा गायब कर दिया था जिसे लेकर बाबा ने उसे बुरा भला कहा और फटकार भी लगाई। उन्होंने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। बाबा की फटकार से आहत होकर मुरारी ने तनाव में दोनों साधुओं की हत्या कर दी। शवों काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

 15 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर 12.11 …