Breaking News
Home / breaking / मन्दिर में दो पुजारियों की हत्या करने वाले 5 बदमाश अरेस्ट, तमंचे-चाकू जब्त

मन्दिर में दो पुजारियों की हत्या करने वाले 5 बदमाश अरेस्ट, तमंचे-चाकू जब्त

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना क्षेत्र में गत मंगलवार को कुन्दरकोट गांव के मंदिर में दो पुजारियों की हत्या कर दिए जाने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक नागेश्वर सिंह ने बताया कि कुन्दरकोट गांव में स्थित भयानक नाथ मन्दिर में 14 अगस्त की देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर दो पुजारियों लज्जा राम यादव उर्फ तिवारी निवासी बंजरा हार एरवा कटरा औरैया तथा हरभजन निवासी राम सितौरा इटावा की हत्या कर दी थी। बदमाशों ने तीसरे पुजारी रामसरन निवासी बीबीपुर औरैया को घायल कर दिया था।

उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों सलमान, नदीम, शहजात, मजनू उर्फ नाज और जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन तमंचे, एक चाकू और लूटी गई नगदी के 1688 रुपए एवं कुछ अन्य सामान बरामद किया।

इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई थी। हत्या का कारण पुजारियों द्वारा गोकशी करने वालों के बारे में सूचना देना और उनका विरोध करना प्रकाश में आया है। पकड़े गए आरोपी गोकशी करने वाले हैं।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर तोडफोड़ भी की थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने तत्कालिक प्रभाव से बिधूना थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्र और आरक्षी इस्लाम को निलम्बित कर दिया था।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …