Breaking News
Home / breaking / महज दस रुपए के लिए कर दी दोस्त की हत्या

महज दस रुपए के लिए कर दी दोस्त की हत्या

बरेली । उत्तर प्रदेश में बरेली के भुता क्षेेत्र में बाल काटने पर महज दस रुपये के लिये हुये विवाद में एक सेलून मालिक ने अपने पुराने दोस्त की कैंची से हमलाकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (देहात) डाक्टर सतीश कुमार ने बताया कि रम्पुरा प्रवीन के बहादुरापुर गांव निवासी प्रेमपाल गंगवार (42) की दोस्ती 20 साल से गांव के तिराहे पर ही खोका लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से थी। गांव वालों के मुताबिक, दोनों अक्सर शाम को साथ बैठकर चिलम पीते थे।

शुक्रवार को गांव में बाजार लगा था। शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल अहिबरन के खोखे पर पहुंचा। बाल कटवाने के लिये दस रुपये को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी। इसी दौरान प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ जड़ दिया। भरे बाजार में चांटा मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी।

उन्होने बताया कि दोनों के बीच झगड़े की खबर पर उनके परिजन मौके पर पहुचे। प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे। अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाॅक्टरों ने प्रेमपाल को मृत घोषित कर दिया।

Check Also

2 लड़कों ने होटल में बुलाई 3 कॉलगर्ल,  रंगरेलियां मनाकर बुरे फंसे

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में युवतियों ने होटल में युवकों के साथ रंगरलियां मनाईं। …