Breaking News
Home / breaking / महिला अधिकारी के बाथरूम में पेन कैमरा लगाकर वीडियो बनाने वाला अरेस्ट

महिला अधिकारी के बाथरूम में पेन कैमरा लगाकर वीडियो बनाने वाला अरेस्ट

मदुरै। तमिलनाडु में एक महिला अधिकारी के बाथरूम में पेन कैमरा का इस्तेमाल कर उसका कथित रूप से वीडियो बनाने की एक चौंकाने वाली घटना के सिलसिले में तमिलनाडु हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ चैरीटेबल (एचआर और सीई) विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक एचआर एवं सीई के मदुरै जोन के संयुक्त आयुक्त आर पचायप्पन (55) को विभाग की सहायक आयुक्त (40) की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

दोनों अधिकारी 28 जून को अमावस्या के दिन मदुरई-विरूद्धनगर जिलों की सीमा पर सथुरागिरी पहाड़ियों पर स्थित श्री सुंदरा महालिंगम मंदिर में भक्तों के लिए व्यवस्था करने में शामिल थे।

पचायप्पन के कमरे से सटे दूसरे कमरे में ठहरी महिला अधिकारी ने अपने बाथरूम में एक पेन कैमरा छिपा हुआ देखा। उसने पेन कैमरे को कब्जे में ले लिया और उसमें कैद वीडियो फुटेज में अपनी फोटो को पाने के बाद उन्होंने यह मामला दर्ज कराया।

हालांकि यह घटना 28 जून को हुई थी लेकिन महिला अधिकारी ने गुरुवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर, पेर्रायुर पुलिस ने पचायप्पन से पूछताछ की और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

उसके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 (ई) के अलावा आईपीसी की धारा 509 (शब्द, इशारे अथवा कृत से किसी महिला का शील भंग करना) और 354 (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …