Breaking News
Home / breaking / महिला की चप्पल ले ट्रेन की छत पर भागा बंदर, वापस लाने गया युवक जिंदा जला

महिला की चप्पल ले ट्रेन की छत पर भागा बंदर, वापस लाने गया युवक जिंदा जला

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj ) रेलवे स्टेशन (Station) पर गुरुवार को एक दिल-दहला देने वाला हादसा (Incident) हो गया। जहां एक महिला यात्री की चप्पल (Slipper) उतारने ट्रेन के डिब्बे पर चढ़े युवक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची GRP और रेलवे पुलिस (Railway Police) ने शव को नीचे उतारा। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच शुरू कर दी है।
कासगंज से फर्रुखाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफार्म नंबर-2 पर खड़ी थी। इसी दौरान एक महिला यात्री की चप्पल को लेकर बंदर भागा और फिर चप्पल को लेकर ट्रेन के डिब्बे की छत पर चढ़ गया। इसी बीच यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस कारण बंदर चप्पल वहीं छोड़कर भाग गया। इसके बाद एक युवक बंदर द्वारा छोड़ी गई चप्पल लेने के लिए कोच के ऊपर चढ़ गया। इसी दौरान गलती से वह युवक  बिजली की तार के चपेट में आ गया। जिससे करंट लगने पर युवक की बुरी तरह जलकर मौत हो गई।
इसी दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर रेलवे कर्मचारी और GRPF के जवान मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उन्होंने बिजली की सप्लाई बंद कराई और मृतक युवक के शव को नीचे उतारा। वहीं, मृतक युवक की पहचान अशोक के रूप में हुई है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …