Breaking News
Home / breaking / महिला को धोखे से शराब पिलाकर चलती ट्रेन में किया गैंगरेप

महिला को धोखे से शराब पिलाकर चलती ट्रेन में किया गैंगरेप

 

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यह वारदात सामने आने के बाद यूपी की कानून व्यवस्था कठघरे में है।

चार युवकों ने ट्रेन में एक महिला को धोखे से शराब पिलाई और फिर शराब के नशे में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में एक महिला देखी गई।

बेहोशी की हालत में महिला को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि वह उत्तराखंड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और शनिवार सुबह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी।

ट्रेन में महिला को चार युवक मिले, जिन्होंने पहले महिला को कोल्ड ड्रिक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

महिला ने बताया कि ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए। शराब के नशे में धुत्त महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गई।

पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें

पूर्व प्रधान की घर में घुसकर हत्या, पत्नी के साथ गैंगरेप कर भागे नकाबपोश

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप

पति से रूठकर घर से निकली थी, लिफ्ट के बहाने गैंगरेप हुआ

नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया

पड़ोसन के गले पर चाकू रख बारी-बारी से की मनमानीे

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …