Breaking News
Home / breaking / महिला को लिफ्ट देने के बाद पुलिस अधिकारी लापता, फिर मिली लाश

महिला को लिफ्ट देने के बाद पुलिस अधिकारी लापता, फिर मिली लाश

कोहिमा। नागालैंड के फेक जिले में पुलिस ने नागालैंड पुलिस के लापता एक अधिकारी का शव बरामद किया और इस मामले में एक संदिग्ध महिला को गिरफ्तार किया।

फेक पुलिस के मुताबिक नागालैंड सशस्त्र पुलिस(एनएपी) में इंस्पेक्टर नेफेरेतुए मेत्सी-ओ की फेक जिले के फुत्सेरो में तैनाती के लिए सात सितंबर को कोहिमा स्थित अपने घर छोड़ने के बाद लापता होने की सूचना मिली थी।

पुलिस के खोजी दल ने शनिवार को मेत्सी-ओ का शव जिले के जापामी और लसुमी गांव के पास जुकेत्सा कस्बे से बरामद किया। जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव सड़ी-गली हालत में मिला।

कोहिमा में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कोहिमा के उत्तर पुलिस स्टेशन को 11 सितंबर को एक पुलिस अधिकारी के सात सितंबर लापता होने की शिकायत मिली।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध महिला को गिरफ्तार किया गया है और उसे मणिपुर के उखरुल महिला पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा गया है। उन्होंने ये भी बताया कि यूइरिंगम नाम के एक प्रमुख संदिग्ध व्यक्ति है जिसे गैरकानूनी और अवैध गतिविधियों के लिए उसके गांव से निकाल दिया गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जब मेत्सी-ओ सात सितंबर को ड्यूटी के लिए अपने निजी वाहन से जा रहे थे तब एक महिला सहित तीन लोगों ने उनसे लिफ्ट मांगी। उसके बाद पुलिस अधिकारी लापता हो गया। उनका दाह संस्कार कोहिमा जिले के चिचमा गांव में कल किया गया। मेत्सी-ओ के परिवार में पत्नी और चार बच्चे हैं।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …