Breaking News
Home / breaking / महिला सिपाही के चक्कर में निलम्बित दरोगा ने खाया जहर

महिला सिपाही के चक्कर में निलम्बित दरोगा ने खाया जहर

कानपुर। निलम्बित दरोगा अनूप सिंह के जहर खाने के मामले में एक और एंगल आ गया है। इसके पीछे एक महिला सिपाही से उनके रिश्‍ते बिगड़ने की बात आ रही है। हालांकि कई अधिकारी मामले को दबाने में जुटे हैं। दबी जुबान में बताया जा रहा है कि निलम्बित दरोगा के एक महिला सिपाही से संबंध थे। घटना वाले दिन दरोगा महिला सिपाही के थाने पर भी गया था। उस दौरान क्या हुआ यह कोई बताने को तैयार नहीं है। एसपी कानपुर आउटर ने इस मामले की जांच डिप्टी एसपी सृष्टि सिंह को सौंपी है।

माना जा रहा है कि महिला सिपाही से किसी तीसरे पुलिस अफसर को लेकर अनूप की अनबन हो गई थी जिसके कारण उसने जहर खा लिया। घटना वाले दिन दोपहर में दरोगा महिला सिपाही के थाने पर गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अनूप सिंह 10 नवम्बर की दोपहर 2:15 बजे वह वहां पहुंचा था। उसने वहां दीवान से एक क्राइम संख्या बताकर उसकी एफआईआर की कॉपी मांगी। दरोगा ने दीवान को बताया कि यह मुकदमा सुनवाई पर आ गया है।

बताया जा रहा है इस मामले में दरोगा ने फजलगंज में तैनाती के दौरान चार्जशीट लगाई थी। सूत्र बताते हैं कि उस समय महिला सिपाही भी थाने में मौजूद थी। तभी दोनों के बीच कोई ऐसी बात हुई। दरोगा थाने से आधे घंटे बाद ही निकल गया था। फजलगंज थाने से निकलने के बाद दरोगा फजलगंज स्थित एक मेडिकल स्टोर गया जहां पर उसने जहर की मांग की। इस पर मेडिकल स्टोर संचालक ने कहा कि यह पेस्टीसाइड की दुकान नहीं है। मेडिकल स्टोर संचालक ने इस बात की जानकारी फजलगंज पुलिस को दी है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …