Breaking News
Home / breaking / मां और तीन बच्चियों के शव फंदे पर लटके मिलने से हड़कंप

मां और तीन बच्चियों के शव फंदे पर लटके मिलने से हड़कंप

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के दिबियापुर क्षेत्र में गुरूवार को तीन बच्चियों और उनकी मां का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में एक साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर लटके मिलने से हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेहुद गांव निवासी कुलदीप कुमार के मकान में सुबह एक साड़ी के सहारे उसकी पत्नी साधना (32) तथा तीन पुत्रियों अंजुम (07), मंजुम (03) व एक माह की मासूम नवजात के शव फंदे के सहारे लटके मिले हैं।

कुलदीप की शादी आठ वर्ष पूर्व साधना के साथ हुई थी जिनके तीन पुत्रियां हैं। इन पति-पत्नी के गृह कलह के चलते बीच मेंटीनेंस को लेकर मुकदमा भी चला है लेकिन आपसी समझौता के बाद यह दोनों साथ रहने लगे थे।

 

उन्होंने बताया कि सुबह कुलदीप मजदूरी करने को दिबियापुर गया हुआ था। दोपहर करीब 12 बजे वह घर आया तो दरवाजा बंद मिला, काफी आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी की छत से अपने घर में गया। घर में उसकी पत्नी एवं तीन बच्चियों के शव एक साथ फांसी पर लटके हुए थे। माना जा रहा है कि महिला ने पुत्रियों समेत करीब 10 बजे फंदे से लटककर आत्महत्या की होगी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक टीम समेत एक्सपर्ट को बुलाया गया है। जिनके द्वारा नमूने जुटाये जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि पूछताछ चल रही है। मुकदमा दर्ज कर जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का वास्तविक कारण सामने आ सकेगा।

वहीं गांव वालों का कहना है कि कुलदीप मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था, सुबह वह मजदूरी के लिए दिबियापुर गया था। कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ मुकदमा चल रहा है।पत्नी एक वर्ष पूर्व ही पति के साथ रहने आई थी।

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व अन्य पुलिस अधिकारी भी सेहुद पहुंचे और परिजनों से बातचीत करने के साथ ग्रामीणों से जानकारी जुटाई।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …