Breaking News
Home / breaking / मां दुर्गा पर टिप्पणी, कथावाचिका रजनी बौद्ध पर मुकदमा दर्ज

मां दुर्गा पर टिप्पणी, कथावाचिका रजनी बौद्ध पर मुकदमा दर्ज

 

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार पुलिस थाने में हिंदुओ की आराध्य देवी भगवती दुर्गा के प्रति बौद्ध कथा में अश्लील टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद कथावाचिका के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने और समाज में द्वेष फैलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि ऊसराहार क्षेत्र के गांव भीकमपुर निवासी कथा वाचिका रजनी बौद्ध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहा था जिसमें वह देवी दुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी कर भावनाओं को आहत कर रही थी।

इस सिलसिले में तमाम हिंदू संगठनों की तरफ से कथित कथावाचिका पर कार्रवाई करने की मांग शासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर से की गई थी। जिसके बाद उन्होंने थाना ऊसराहार पुलिस को कथावाचिका पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

भाजपा मंडल अध्यक्ष राहुल राज सिंह ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने और समाज में द्वेष फैलाने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है। धारा 295 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उसराहार थानाध्यक्ष अमरपाल सिंह ने बताया कि कथित कथावाचिका के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …