Breaking News
Home / breaking / मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती, फिल्म दिखाने के बहाने टॉकीज में गैंगरेप

मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती, फिल्म दिखाने के बहाने टॉकीज में गैंगरेप

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में सिनेमा हॉल में एक युवती से दूसरे संप्रदाय के दो युवकों द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि आरोपियों ने मिस्ड कॉल कर पहले युवती से गलत नाम बताकर दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने सिनेमा हॉल में उससे रेप किया।

पुलिस के मुताबिक मेरठ के शोभापुर की निवासी एक दलित युवती माता-पिता की मौत के बाद हस्तिनापुर के गांव में अपनी बहन के साथ रहती है। बताते हैं कि दो माह पहले उसके मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आई।

बाद में मिस कॉल करने वाले युवक से उसका फोन पर ही परिचय हुआ। युवक ने युवती को अपना नाम अमर बताया और दोस्ती कर ली। दो माह बातचीत करने और प्रेम प्रसंग के बाद उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया।

आरोपी ने मंगलवार को किशोरी को शॉपिंग करने के बहाने मवाना बुलाया। युवती का आरोप है कि मवाना में कुछ खरीदारी के बाद आरोपी उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया जहां उसका साथी पहले से ही फिल्म के टिकट लेकर खड़ा था।

फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों आरोपी युवती को लेकर सिनेमा हॉल में गए। यहां पर दोनों आरोपियों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ हाथापाई की और धमकी दी।

युवती का आरोप है कि आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर उसे बाइक से वापस छोड़ने चल दिए। इसी दौरान मौका मिलने पर युवती ने डायल 100 पर कॉल करके अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुजफ्फरनगर अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान अमीरूद्दीन और वसीम के रूप में हुई। अमीरूद्दीन ही पिछले दो माह से नाम बदलकर युवती से बातचीत कर रहा था। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की बाइक भी पुलिस ने सीज कर दी है।

इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। आरोपियों की जेब से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

एसपी राजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि युवती के साथ सिनेमा हॉल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिनेमा हॉल में हुई वारदात को लेकर पड़ताल की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …