Breaking News
Home / breaking / युवतियों ने क्वारेंटाइन सेंटर में किया धमाल, मांगी बीयर

युवतियों ने क्वारेंटाइन सेंटर में किया धमाल, मांगी बीयर

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुंबई मीरारोड से लौटी कोरोना युवतियों ने कोरीडोर से नीचे उतर कर न केवल बीयर के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों की मांग की बल्कि म्यूजिक सिस्टम पर थिरकते हुए डांस से क्वारंटाइन सेंटर को पिकनिक स्पॉट बना दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपक भूकर ने बुधवार को यहां बताया कि मुंबई मीरा रोड पर कार्यरत मुरादाबाद निवासी पांच युवतियों को जिला प्रशासन द्वारा एमआईटी क्वारंटीन सेंटर परिसर में रखा गया था। मंगलवार को शाम होते ही युवतियों ने कोरीडोर से नीचे उतर कर मोबाइल के म्यूजिक पर थिरकने के बाद डांस का धमाल मचा दिया।

नियमों की परवाह न करते हुए क्वारंटाईन सेंटर को पिकनिक स्पॉट बना दिया। इतना ही नहीं उन्होंने स्वादिष्ट भोजन के साथ ही मनपसंद व्यंजनों के साथ बीयर पीने की ख्वाहिश भी पूरी करने के लिए कहा, अन्यथा उन्हें उनके घर जाने की अनुमति दी जाए। काऊंसलिंग के बाद में स्थिति सामान्य हो गई।

 

गौरतलब है कि सिविल लाइन क्षेत्र स्थित आदर्श कॉलोनी निवासी युवतियों के मुबंई से वापस लौटने पर, जांच के बाद पुलिस ने परिजनों समेत सभी को राम गंगा विहार स्थित एमआईटी परिसर में बने क्वारंटीन सेंटर भेज दिया था। सेंटर में कुछ समय पश्चात शाम होते ही उन्होंने बीयर की मांग रख दी, मांग पूरी ना होने पर उन्होंने क्वारंटीन सेंटर में हंगामा खड़ा कर दिया।

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी कटघर तथा महिला थाना प्रभारी द्वारा उनकी काउंसलिंग कराई गई। उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप से क्वारंटीन सेंटर के हालात सामान्य हुए। बुधवार को सेंटर की एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें मोबाइल फोन पर फिल्मी गाने बज रहे हैं, और उस पर युवती डांसर कर रही हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ही सेंटर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …