Breaking News
Home / breaking / मुस्लिम भाजपा नेता की चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या

मुस्लिम भाजपा नेता की चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या

 

चिकमंगलूरू। कर्नाटक के चिकमंगलूरू शहर में शुक्रवार देर रात अज्ञात लोगों ने निजी रंजिश के चलते स्थानीय भाजपा नेता और शहर महासचिव मोहम्मद अनवर (44) की चाकू मार कर हत्या कर दी।

भाजपा की महासचिव शाेभा करांदलाजे ने शनिवार काे आरोप लगाया कि यह एक राजनीतिक हत्या है और इसे अतिवादी मुस्लिम संगठनों ने अंजाम दिया है अौर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की जानी चाहिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनवर घर लौट रहे थे और गौरी कालुवे क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकाें ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया और इसके बाद वह गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हत्यारों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है और पुलिस हर नजरिए से इस मामले की जांच कर रही है लेकिन प्रथम द्वष्टया यह निजी रंजिश का मामला प्रतीत होता है।

करांदलाजे ने एक टवीट् कर कहा कि चिकमंगलुरू भाजपा महासचिव अनवर की बाइक सवार कट्टरपंथियों ने हत्या कर दी। उन्हें पहले भी जान से मारे जाने की धमकियां दी जा रही थी और अति निंदनीय घटना है, अाखिर कर्नाटक किस दिशा की तरफ जा रहा है। उन्होंने लोगों शांति बनाए रखने की अपील करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …