Breaking News
Home / breaking / मोदी की मां के बाद अब पिता को लेकर विवादास्पद बयान, वीडियो वायरल

मोदी की मां के बाद अब पिता को लेकर विवादास्पद बयान, वीडियो वायरल

जयपुर। कांग्रेस के कई नेता अपने विवादित बयानों के कारण पार्टी को मुसीबत में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कई बार चेतावनी देने का भी असर उन नेताओं पर होता नहीं दिख रहा हैं। राज बब्बर द्वारा प्रधानमंत्री की मां को लेकर विवादित बयान देने के बाद अब एक और कांग्रेस नेता ने मोदी के पिता पर सवाल उठाए हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता विलासराव मुत्तेमवार ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि तुम्हें कौन जानता था हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बनने से पहले? और आज भी तुम्हारे बाप का नाम कोई जानता नहीं। राहुल गांधी के बाप का नाम सब लोग जानते हैं। राजीव गांधी की मां का नाम सब लोग जानते हैं। इंदिरा गांधी के पिताजी का नाम सब लोग जानते हैं और जवाहरलाल नेहरू के पिता नाम मोतीलाल नेहरू है ये भी सब लोग जानते हैं।

कांग्रेस की पांच पीढ़ियों को जानते हैं लोग 
मुत्तेमवार ने कहा कि पांच पीढ़ियां एक लाइन से सब लोग जानते हैं। लेकिन ये नरेंद्र, उसके पिताजी का नाम मालूम नहीं और उसके पिताजी को तो छोड़ ही दो आप और वो आदमी हमसे हिसाब पूछ रहा है कि हिसाब दीजिए। मुत्तेमवार यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने झूठ बोलने के सिवाय किया क्या है। मोदी एक नंबर का झूठा पीएम है, पूरी दुनिया में ऐसा पीएम कभी नहीं देखा।

भाजपा ने किया विरोध 
मुत्तेमवार का यह वायरल वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने इसका कड़ा विरोध किया है। बीजेपी ने कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुत्तेमवार का बयान शर्मनाक है। वही इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले रुपए के मूल्य में गिरावट की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वयोवृद्ध माता की उम्र से तुलना कर दी थी।

Check Also

कथावाचक की पत्नी को सौतन ने चरणामृत में मिलाकर पिला दिया जहर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक सौतन ने अपने पति की पहली पत्नी को चरणामृत में …