Breaking News
Home / breaking / मोदी की रैली में गई थी, …पति ने कहा, तलाक-तलाक-तलाक

मोदी की रैली में गई थी, …पति ने कहा, तलाक-तलाक-तलाक

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बरेली में एक महिला को उसके शौहर ने सिर्फ इसलिए तीन बार तलाक तलाक तलाक कह दिया और एक साल के मासूम बेटे के साथ घर से निकाल दिया। वजह इतनी सी थी कि वह महिला प्रधानमंत्री मोदी की धन्यवाद रैली में शामिल हुई थी। पीड़िता ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला का नाम फायरा बताया जा रहा है। दरअसल, फ़ायरा दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी की धन्यवाद रैली में शामिल हुई थी।

शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार तीन तलाक़ के खिलाफ सख्त कानून लेकर आ रही है इसलिए ये धन्यवाद रैली निकाली गई थी। इसमें तलाक़ पीड़ित महिलाओं के साथ अन्य मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुईं।

रैली में शामिल होने के बाद फ़ायरा जब अपने घर पहुंची तो पति ने पूछा कहा गई थी? फ़ायरा ने पति दानिश को बताया की वह पीएम मोदी की धन्यवाद रैली में गई थी। इतना सुनते ही वह आग बबूला हो गया और उसे ‘तलाक़ तलाक़ तलाक़’ कहकर एक साल के मासूम बेटे के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया।

फायरा के मुताबिक उसने बरेली में किला के रहने वाले दानिश से डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद पता चला कि दानिश का अपनी मामी से अवैध संबंध है और उसका एक बेटा भी है। जिस वजह से दोनों में आये दिन कलेश होने लगा। जब उसे मौका मिला तो उसने फ़ायरा को तीन बार तलाक़ बोलकर हमेशा के लिए अपनी जिन्दगी से अलग कर दिया।

फायरा जब किला थाने पहुंची तो उसे वहां से मदद नहीं मिली। आखिरकार फायरा समाजसेवी फ़रहत नकवी के घर इंसाफ के लिए पहुंची। इसी बीच उसके पति को पता चल गया और वह भी फरहत के घर पहुंच गया, जहां पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ।

इस मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी का कहना है कि वह फायरा को इंसाफ दिलाकर रहेगी। वह इस मामले को शासन तक पहुचाएंगी। बहरहाल इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नही है।

अप्राकृतिक सेक्स करता था पति, शिकायत की तो यह हुआ अंजाम

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …