Breaking News
Home / breaking / मोदी को फिर पीएम बनने के ‘आशीर्वाद’ से राहुल ने जताई असहमति

मोदी को फिर पीएम बनने के ‘आशीर्वाद’ से राहुल ने जताई असहमति

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के ‘आशीर्वाद’ से असहमति जताई है।

गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं इससे असहमत हूं। उन्होंने कहा कि वह मुलायम सिंह यादव का बहुत सम्मान करते हैं और भारतीय राजनीति में उनका बहुत बड़ा योगदान है लेकिन उनके इस बयान से मेरी असहमति है।

यादव ने लोकसभा में बुधवार को सभी सदस्यों को उस वक्त चौंका दिया जब उन्होंने मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी के बगल में बैठे यादव ने 16वीं लोकसभा के अंतिम दिन अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को धन्यवाद देते हुए यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी को साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश की। उन्होंने कहा कि सदन में जितने माननीय सदस्य हैं वे सब के सब फिर जीतकर आएं। मैं प्रधानमंत्री जी के बारे में भी कहना चाहता हूं। आपने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं आपको बधाई देता हूं। आप फिर प्रधानमंत्री बनें। सदन में मौजूद प्रधानमंत्री ने भी दोनों हाथ जोड़कर यादव के ‘आशीर्वाद’ के लिए आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़ें

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …