Breaking News
Home / breaking / मौलाना तौकीर रजा की बहू BJP में शामिल, कई नेताओं ने भी बदला पाला

मौलाना तौकीर रजा की बहू BJP में शामिल, कई नेताओं ने भी बदला पाला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसबा चुनाव में राजनेताओं के दल बदल का दौर लगातार जारी है। रविवार को बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा और बसपा समेत कई अन्य दलों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इसमें कई दिग्गज नेता भी शामिल हैं। इसके साथ ही मौलान तौकीर रजा की बहू निदा खान ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है।

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद निदा खान ने कहा कि वो पार्टी के कार्यों से प्रभावित हैं, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया। निदा खान ने कहा कि तीन तलाक जैसे मामलों पर बीजेपी सरकार ने जो काम किया है वो सराहनीय है।

निदा खान ने बीजेपी ज्वाइन करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के शासनकाल में ही मुस्लिम महिलाएं सुरक्षित हैं। तीन तलाक का मुद्दा बीजेपी को सपोर्ट करने का टर्निंग प्वाइंट था। बीजेपी सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाकर महिलाओं को जो सुरक्षा दी है वह इस बार चुनाव में एक बड़ा मुद्दा होगा। बता दें कि निदा खान खुद भी तीन तलाक की विक्टिम रह चुकी हैं।

निदा ने कहा कि कांग्रेस ने नारा जरूर दिया ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ लेकिन कोई काम नहीं किया। लेकिन बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिला सशक्तिकरण पर काम किया। इतने साल बीजेपी सरकार रही, मुसलमानों को कभी कोई परेशानी नहीं हुई। वहीं, उन्होंने कहा कि शायर मुनव्वर राना जैसे आज मुखर होकर बोल रहे हैं वैसे पहले भी बोलते। आज तक उन्होंने पलायन नहीं किया लेकिन आज इलेक्शन आते ही ऐसे बयान देना सिर्फ गुमराह करने की बात है।

तौकीर रजा पर निदा खान ने कहा, ”मेरे ससुर तौकीर रजा कुछ वक्त पहले कांग्रेस में आए हैं लेकिन मैंने हमेशा ही बीजेपी का समर्थन किया है क्योंकि बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं की बातचीत की, उनके सशक्तिकरण पर काम किया।”

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …