Breaking News
Home / breaking / यह महिला अचानक बन गई एक दिन की राजकुमारी, जानें ऐसा क्या हुआ

यह महिला अचानक बन गई एक दिन की राजकुमारी, जानें ऐसा क्या हुआ

मनीला। एक दिन में कुछ भी हो सकता है। रंक राजा बन सकता है। यह बात फिलीपींस की एक महिला के साथ सच साबित हुई। उसे अचानक विमान में एक दिन की राजकुमारी बनने का मौका मिल गया।

दरअसल इस महिला लुईसा को क्रिसमस और नए साल से पहले अनजाने में ही एक बेहतरीन तोहफा मिल गया। अब इस महिला ने फेसबुक पर अपना अनुभव साझा किया है जो वायरल हो रहा है।

24 दिसंबर 2018 को लुईसा एरिस्‍पे नामक महिला ने डिवो से मनीला के लिए फिलीपींस एयरलाइंस की उड़ान संख्‍या पीआर 2820 का टिकट लिया। जब वे बोर्डिंग पास लेकर प्‍लेन में चढ़ीं तो उन्‍हें अंदाजा हुआ कि वह प्‍लेन में एकदम अकेली है।

उसने बताया कि उसने एक टिकट की कीमत पर पूरे 199 सीटों वाले प्‍लेन में अकेले सफर करने का अवसर प्राप्त कर लिया। यानि प्राइवेट जेट का मजा यात्री विमान में मिल गया।

199 सीटों वाले विमान में उनके अतिरिक्त कोई नजर नहीं आ रहा था। बाद में फ्लाइट में मौजूद केबिन क्रू ने इस बात की पुष्टि भी कर दी। ये जानने के बाद लुईसा थोड़ी घबरा भी गईं, पर बाद में उन्हें ये सब बेहद एक्साइटिंग भी लगने लगा।

खास बात ये है कि लुईसा के अकेली यात्री होने के बावजूद विमान ने ना सिर्फ उड़ान भरी बल्कि जहाज के पूरे क्रू ने उनकी पूरी देखभाल भी की।

लुईसा ने उड़ान का पूरा मजा लिया। वह पूरी यात्रा में एक सीट से दूसरी सीट के बीच मजे से घूमीं और तस्वीरें भी खीचती रहीं। जिन्हें उन्होंने फेसबुक पर साझा भी किया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब किसी एयर लाइंस ने ऐसा किया हो। साल 2015 के फरवरी माह में एलेक्स सिमान ने भी ऐसे सफर के बारे में लोगों को बताया था।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …