Breaking News
Home / breaking / युगल ने बीच सड़क गोलियां चलाकर अपनी कार जलाई, मची भगदड़

युगल ने बीच सड़क गोलियां चलाकर अपनी कार जलाई, मची भगदड़

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सिविल लाइन क्षेत्र में सड़क पर एक युगल द्वारा कार में आग लगाने औैर हवाई फायरिंग करने से दहशत फैल गयी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने गुरूवार को यहां बताया कि कचहरी के सामने सड़क पर एक युवक ने अपनी गाड़ी में गोली मार कर आग लगाकर दनादन फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग से कचहरी पर अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भाग खड़े हुए।

उन्होंने बताया कि सदर बाजार क्षेत्र के औरंगाबाद केशवपुरम कॉलोनी सी-6 निवासी शुभम चौधरी बुधवार शाम को कार से सिविल लाइन पुलिस चौकी के ठीक सामने आकर रुका। गाड़ी में एक महिला तीन बच्चों के साथ बैठी हुई थींं। सभी गाड़ी से नीचे उतरे और शुभम ने पिस्टल निकाल कर अपनी गाड़ी में तेल की टंकी में दो गोलियां दाग दींं। गोली लगते ही गाड़ी धूं धूं करके जलने लगी।

एसएसपी ने बताया कि उसके हाथ में भी तमंचा था। बच्चों को उसने सड़क पर बैठा दिया और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। करीब 11 राउंड गोलियां युवक ने दागी। बार बार महिला उसे तमंचा और पिस्टल में गोलियां भर कर दे रही थी और दोनों हवा में हथियार लहरा थे। महिला ने इस बीच कई बार तमंचा अपनी कनपटी से सटा लिया। युवक शुभम चौधरी बार बार धमकी दे रहा था कि अगर कोई उसकी तरफ आया तो वह गोली मार लेगा और पकड़ने की कोशिश की ताे महिला अपने आप को गोली से उड़ा लेगी।

फायरिंग से कचहरी परिसर में अफरा तफरी मच गई। अधिवक्ता और पुलिस भी एक बार को भाग खड़े हुए। एसएसपी शलभ माथुर ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन कर अधिवक्ताओं की मदद से युवक को काबू किया। इस बीच उनके हाथ में चोट लग गई।

एसएसपी ने बताया कि शुभम चौधरी अपनी बहिन के बच्चों को लेकर अंजलि के साथ कचहरी पर आया था। आने से पहले उसने लोगों को बता दिया था कि वह कचहरी पर आ रहा है। इसलिए पुलिस पहले से ही अलर्ट थी, लेकिन उसने कार से प्लानिंग के तहत उतर कर फायरिंग शुरू कर दी थी। दोनों को पकड़ लिया गया है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि गत मंगलवार काे उसकी शादी टूट गई थी, जबकि महिला के परिवार में भी विवाद था। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। वे अपने आप को बिजनेस पार्टनर बता रहे हैं। पिछले महीने आरोपित युवक ने थाना रिफाइनरी में महिला के पति के खिलाफ धमकी दिए जाने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। अभी पूछताछ जारी है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …