Breaking News
Home / breaking / युवक ने नाम बदलकर युवती को फांसा, प्रेगनेंट कर शादी से मुकरा

युवक ने नाम बदलकर युवती को फांसा, प्रेगनेंट कर शादी से मुकरा

 

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में शिकोहाबाद क्षेत्र निवासी एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है।

 युवती का आरोप है कि नाम बदलकर समुदाय विशेष के एक युवक ने प्यार में उसे फंसाया और बाद में शादी का झांसा देकर उससे अवैध संबंध बनाए। शादी के लिए दवाब डाला तो युवक ने इंकार कर दिया। इस बीच वह गर्भवती हो गई।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि फरिहा क्षेत्र की एक युवती नगर की एक कॉलोनी में किराये पर रह कर पढ़ाई कर रही थी। आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई।

युवक ने नाम बदल कर उसे प्यार में फंसाया और उससे नजदीकी बनाई। बाद में युवक ने युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि युवक उससे विगत एक साल से शारीरिक संबंध बना रहा था। कुछ दिन बाद दूसरे मोहल्ले में कमरा किराये पर लेकर उसके साथ रहने लगा।

सूत्रों ने बतया कि जब युवती दो माह की गर्भवती हो गई तो उसने युवक से शादी के लिए कहा। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और उससे गोली खाकर गर्भपात कराने को कहा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दो भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लिव एंड रिलेशन का प्रतीत हो रहा है। पीड़िता की तहरीर पर शिवम उर्फ राशिद के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा और उसके भाई राजू और शानू के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …