Breaking News
Home / breaking / युवक ने होटल के कमरे में किया नाबालिग लड़की से रेप

युवक ने होटल के कमरे में किया नाबालिग लड़की से रेप

शिमला। शिमला के ढली थाना के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। घटना 18 जनवरी की है जब 10वीं में पढ़ने वाली लड़की शिमला अपने नाना के घर से अचानक गायब हो गई जिस पर घरवालों ने थाने में गुमशुदा की शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने लड़की को 19 जनवरी को घरवालों के हवाले कर दिया था। पीड़िता के घरवालों ने जब उससे पूछा वह कहां गई थी तो उसने बताया कि वह बुआ के घर गई थी। लेकिन पिछले कल 20 जनवरी को लड़की की मां ने ढली थाने में उसको बहला-फुसला कर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है।

पीड़िता ने बताया कि शनिवार रात को शिमला घूमने के बाद गांव का युवक उसको निजी होटल में ले गया और वहां अपनी हवस का शिकार बनाया।

डीएसपी हेड क्वाटर शिमला प्रमोद शुक्ला ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को मंगलवार को जिला कोर्ट में पेश किया जाएगा। युवक लड़की का परिचित है और उसी के गांव का रहने वाला है। पीड़िता आरोपी युवक की दोस्त बताई जा रही है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …