Breaking News
Home / breaking / युवती ने हाथ काटकर लिया युवक से बदला, जानिए क्या है मामला

युवती ने हाथ काटकर लिया युवक से बदला, जानिए क्या है मामला

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव जनपद का झिमकी गांव में ड़ेढ़ साल पहले एक युवती से छेड़छाड़ करने का आरोपी शादी का समझौता करके अपने वादे से मुकर जाने के बाद पीड़ित युवती ने फरसे से उसका दाहिना हाथ काट कर अलग कर दिया।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने रविवार को बताया कि हत्या का प्रयास के इस जघन्य मामले में युवती के भाई और पिता सहित 3 लोगों के विरुध्द कोतबा थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ की डेढ़ साल पुरानी घटना में पीड़ित युवती लालमती की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर झिमकी गांव निवासी आरोपी खुलेश्वर साय पैंकरा को जेल भेज दिया था।

बाद में इस मामले में आरोपी ने विवाह कर लेने का झांसा देकर पीड़ित युवती से आपसी समझौता कर लिया था। लेकिन जेल से छुटने के बाद छेडछाड का आरोपी अपना आपसी समझौता से मुकर गया।

इसी बात का बदला लेने की योजना बना कर युवती का भाई और उसके पिता ने खुलेश्वर पैंकरा को शनिवार को पकड़ लिया था। इस दौरान लालमती ने फरसे से वार कर खुलेश्वर पैंकरा का दाहिना हाथ काट कर अलग कर दिया। गंभीर रूप से घायल खुलेश्वर पैंकरा को उपचार के लिए लैलूंगा (रायगढ़) के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …