Breaking News
Home / breaking / योग दिवस पर भीलवाड़ा नामदेव समाज बन्धुओं ने किया योगाभ्यास

योग दिवस पर भीलवाड़ा नामदेव समाज बन्धुओं ने किया योगाभ्यास

  न्यूज नजर डॉट कॉम

भीलवाड़ा। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शुक्रवार को भीलवाड़ा नामदेव समाज के स्त्री, पुरुष, युवा एवं बच्चों ने नामदेव भवन में सामूहिक योगाभ्यास किया।

पूर्व नगर अध्यक्ष शिवप्रकाश बुलिया एवं ओमप्रकाश हरगण “उज्ज्वल”, महामंत्री संदीप लुंडर, अध्यक्ष शिवप्रसाद बूलिया आदि ने श्री विठ्ठल, नामदेव जी महाराज के चित्र पर फूलमाला अर्पित कर, धूप  द्वीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

समाज के युवा योग प्रशिक्षक राकेश ठाड़ा ने उपस्थित समाज बंधुओं को जीवन में  योग के महत्व की जानकारी देते हुए ॐ उच्चारण के साथ सभी प्रकार के महत्वपूर्ण योगासन का अभ्यास कराया। ठाड़ा ने योग को नियमित रूप से करने का संकल्प दिलाया ।

 महामंत्री लुंडर ने योग को अपने दैनिक जीवन क्रिया में अपनाने की बात पर जोर दिया ।

 नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष  बूलिया ने अपने उदबोधन में कहा कि योग को अपने जीवन का अत्यावश्यक अंग बनाकर प्रतिदिन योगाभ्यास करें। आज भागदौड़ भरी जीवनशैली में योगाभ्यास अति आवश्यक है । इससे स्वस्थ निरोग समाज का निर्माण होगा ।

अंत में अध्यक्ष बूलिया ने योग प्रशिक्षक ठाडा, सहयोगी साथियों व उपस्थित समाज बंधुओं  का आभार व्यक्त किया ।  जय श्री विट्ठल… जय श्री नामदेव… के जयकारे के साथ योगाभ्यास आयोजन का समापन हुआ ।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …