Breaking News
Home / breaking / रचा इतिहास : मोदी ने किया बाड़मेर रिफाइनरी का शुभारंभ

रचा इतिहास : मोदी ने किया बाड़मेर रिफाइनरी का शुभारंभ

बाड़मेर। राजस्थान के स्वर्णिम इतिहास में मंगलवार को एक और अध्याय जुड़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर जिले में देश की सबसे आधुनिक ऑयल रिफाइनरी के कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।

कांग्रेस पर कटाक्ष

रिफाइनरी के उदघाटन को लेकर पिछले कई दिन से राजनीति गरमाई हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि उनके कार्यकाल में रिफाइनरी का शिलान्यास हो चुका है, अब मोदी दुबारा शिलान्यास कर रहे हैं। उनके आरोप के जवाब में मोदी ने कहा कि पत्थर जड़ने से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता है, जब काम शुरू होता है तभी विश्वास होता है। जब मुझे रिफाइनरी वाले इसके बारे में बता रहे थे, तो मैंने उनसे पूछा कि उद्घाटन की तारीख बताइए। पीएम बोले कि ये समय संकल्प से सिद्धि का समय है। 2022 से पहले तक रिफाइनरी का उद्घाटन होगा। उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करना, जनता को गुमराह करना कांग्रेस की कार्यशैली का हिस्सा है।

शेखावत-जसवंत आए याद

समारोह में मोदी ने इस दौरान पूर्व उपराष्ट्रपति भैरो सिंह शेखावत व बीजेपी नेता जसवंत सिंह का भी जिक्र किया। यह अलग बात है कि जसवंत को उन्होंने वर्तमान में हाशिए पर पटक रखा है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …