Breaking News
Home / breaking / राज ठाकरे ने उठाया सवाल, शराब पीने से हुई श्रीदेवी की मौत, तिरंगे में क्यों लपेटा शव

राज ठाकरे ने उठाया सवाल, शराब पीने से हुई श्रीदेवी की मौत, तिरंगे में क्यों लपेटा शव

मुम्बई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर विवादित बयान दिया।

गुड़ी पड़वा के मौक़े पर शिवाजी पार्क में आयोजित एक रैली में ठाकरे ने कहा कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण हुई और उन्हें तिरंगा में लपेटकर राजकीय सम्मान देना गलत है। इस कार्यक्रम में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार को भी कनाडा का नागरिक बताया। ठाकरे ने कहा, ‘मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण हुई थी। उन्हें तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान देना तिरंगे का अपमान है।

श्रीदेवी ने देशहित के लिए कौन सा काम किया था? ठीक है कि अभिनेत्री थी और मशहूर भी थी, लेकिन ऐसा कौन सा महान काम किया था कि उनके शव को तिरंगे में लपेटा गया। आप कहते हैं कि वह पद्मश्री से सम्मानित थीं इसलिए यह सम्मान मिला। यह महाराष्ट्र सरकार की गलती है।’ राज ठाकरे ने यह भी कहा कि मीडिया ने श्रीदेवी की मौत की खबर को बढ़ा-चढ़ाकर इसलिए दिखाया ताकि देश का ध्यान नीरव मोदी प्रकरण से हट सके।

‘मोदी मुक्त भारत’ के लिए पूरे विपक्ष को साथ आना होगा

ठाकरे ने कहा कि सभी पार्टियों को मतभेदों को भुलाकर एक उद्देश्य- ‘मोदी मुक्त’ भारत के समर्थन में मिलकर काम करना चाहिए। राज ठाकरे ने कहा कि यह देश और महाराष्ट्र दोनों के हित में है। राज ठाकरे ने कहा कि 2014 के आम चुनाव में लोगों ने मोदी पर दिल खोलकर भरोसा किया था, लेकिन जनता को इसके बदले धोखा मिला है।

यह भी पढ़ें

श्रीदेवी का पुनर्जन्म होने की अफवाह जोरों पर, यह वीडियो बना वजह

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची जैकलीन की हंसी पर लोगों का गुस्सा फूटा

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …